एक समुदाय ने दूसरे पर किया तलवारों से हमला, गांव में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Monday, Jul 24, 2017 - 01:16 PM (IST)

घरौंदा(विवेक राणा):दो समुदायों के बीच की लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही। आए दिन इस तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला घरौंदा का है, जहां वार्ड नंबर 9 में एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के बाप सहित 2 बेटों पर तलवार अौर गंडासियों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं एक समुदाय के लोगों ने घर के छतों से ईटें बरसाई। इससे आस-पास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार घरौंडा वार्ड नंबर 9 में एक समुदाय के एक युवक ने दूसरे समुदाय के युवक को अपशब्द कहे, जिससे उन दोनों में कहासुनी हो गई और लोगों ने उन्हें समझा दिया। इसके बाद शाम के समय एक समुदाय के लोग 10-12 युवकों के साथ आए और दूसरे समुदाय के उस युवक पर घर के सामने ही तलवार व गंडासियों से हमला बोल दिया। दूसरे समुदाय के युवक का भाई उसे बचाने के लिए घर से बाहर आया तो लोगों ने उस पर भी गंडासियों से हमला बोल दिया। इस दौरान उनके पिता पर भी हमला बोल दिया। जिसमें एक युवक बेहोश हो गया तो पहले समुदाय के लोग वहां से फरार हो गए अौर फिर छत पर चढ़कर ईंट बरसानी शुरू कर दी। 
PunjabKesari
पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पहले समुदाय के लोग ईंट बरसाते रहे। जब भारी मात्रा में पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने ईंटें बरसानी बंद की और मौके से फरार हो गए। उसके बाद घायल बाप व 2 बेटों को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जिसमें हालत गंभीर होने पर उन्हें रेफर किया गया। घटना के बाद मोहल्ले में तनाव बना हुआ है और पुलिस पी.सी.आर. मौके पर तैनात है।
PunjabKesari
यशपाल घायल पक्ष के परिजन ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने हमारे मकान पर ईंटे फैंकी व तलवार,गंडीसी से हमला कर घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक केंद्र में लाया गया। 
PunjabKesari
धरूपरूथी (डॉक्टर) ने बताया कि घरौंडा सीएचसी में तीन व्यक्ति घायल अवस्था में आए थे, जिनको उचित उपचार दिया गया। एक घायल व्यक्ति की हालत नाजुक थी प्राथमिक सहायता देकर उसे करनाल कल्पना चावला रैफर कर दिया गया।
PunjabKesari
पुलिस जांच अधिकारी धर्मबीर ने बताया कि स्थिति को संभाल लिया गया है। अब हालात सामान्य बने हुए हैं। पुलिस जांच कर रही है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा व सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static