युवती को ऑनलाइन कपड़े मंगवाना पड़ा महंगा, लगी 1 लाख की चपत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 01:14 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में युवती को वेबसाइट से ऑनलाइन कपडे मंगवाना उस समय महंगा पड़ गया जब युवती 590 रुपए के कपड़े के लिए करीब एक लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में दी है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

एसएचओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि गोहाना महमूदपुर रोड पर रहने वाली उर्वशी ने उन्हें शिकायत दी है उसमें पुलिस को बताया कि दस फरवरी को MEESHO APP से 590 रुपए के कपड़ों की खरीद का ऑनलाइन ऑर्डर किया था। उसके पास 15 फरवरी को मैसेज आया कि आपका ऑर्डर डिलीवर कर दिया गया है। उर्वशी ने बताया कि उसे कपड़ों की डिलीवरी नहीं मिली थी। इसके बाद उसने MEESHO हेल्पलाइन नंबर पर बात करके अपनी समस्या बताई वहां से उसे बताया गया कि आपकी कॉल सीनियर अफसर को ट्रांसफर कर दी है। 16 फरवरी को फिर एक व्यक्ति ने उससे बात की और कहा कि आपके अकाउंट से 1 रुपया काटा जाएगा, लेकिन 17 फरवरी शाम को उसके अकाउंट से एक के बाद एक 7 ट्रांजेक्शन हुए। इनमें 99 हजार 993 रुपए कट गए। 

उर्वशी का कहना है कि उसका गोहाना में पुराना बस स्टेंड पर पंजाब नेशनल बैंक में खाता है। उसके अकाउंट से से फ्रॉड हुआ है। जब ये ट्रांजेक्शन हुई तो उस समय न तो किसी की कॉल आई न ही कोई ओटीपी आया। बैंक से पैसे निकलने के मैसेज आते गए। इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static