दवा लेने गई युवती से चिकित्सक ने किया रेप का प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 06:34 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): भोंडसी थाना क्षेत्र में चिकित्सक द्वारा अपनी मरीज से छेड़छाड़ करने व दुष्कर्म के प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। वहीं, मामले में आरोपी चिकित्सक ने युवती के परिजनों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

भोंडसी थाना पुलिस को दी शिकायत पर युवती ने कहा कि 15 अगस्त को उसकी तबीयत ठीक नहीं थी तो वह तीन बजे डॉ गुलाब के क्लीनिक पर पहुंची। दवा देते समय डॉ गुलाब ने बदनियत से उसे टच किया और गलत हरकत करने लगा। युवती ने इसका विरोध किया और वहां से जाने लगी तो डॉ गुलाब ने उसको पकड़कर क्लीनिक में खींच लिया। वह उसे बैड पर ले गया और परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती किसी तरह अपने को बचाकर वहां से निकल गई। युवती ने अपने पिता से आपबीती बताई। जिसके बाद पिता डॉ गुलाब के क्लीनिक पहुंचे तो डॉ गुलाब ने उसके पिता से भी हाथापाई की। यहीं नहीं उसने अपना मोबाइल तोड़ डाला और खुद को घायल कर लिया और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगा। युवती ने इसकी शिकायत भोंडसी थाना पुलिस को दी।

 

उधर, डॉ गुलाब की तरफ से भी भाेंडसी थाना पुलिस को शिकायत देकर कहा गया कि वह अपने क्लीनिक पर सोया हुआ था। इस दौरान युवती का पिता और भाई आए जिन्होंने उसे बुरी तरह से पीटा। इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static