5 बसों में 150 से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को सरकार ने यूपी भेजा

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 09:15 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): हरियाणा में यूपी के रहने वाले प्रवासी मजदूरों को जहां कल प्रशासन ने 512 प्रवासियों को रोडवेज की 17 बसों से रवाना किया वही आज बल्लभगढ़ के बस अड्डे से प्रशासन ने 5 बसों द्वारा डेढ़ सौ से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को उत्तर प्रदेश के लिए रवाना किया। लेकिन बस में सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल नहीं रखा गया। एक ही सीट पर 2 और 3 सवारिया बैठी नजर आईं, लेकिन अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं गया। 

इन प्रवासी मजदूरों को सरकार के खर्चे पर उत्तर प्रदेश भेजा जा रहा है। सरकार की इस पहल पर प्रवासी मजदूर खुश दिखाई दिए। बस में बैठे प्रवासी मजदूरों संजय, निशा और सोनू ने बताया कि आज उन्हें निशुल्क बसों द्वारा भेजा जा रहा है, जिसके चलते वह  खुश हैं और रजिस्ट्रेशन करवाने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने बताया कि वह यूपी के हरदोई के रहने वाले हैं और हाल-फिलहाल फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में रह थे। 

महिला प्रवासी मिथिलेश का कहना था कि उनका बाकी परिवार हरदोई में रहता है और जब लॉक डाउन खुल जाएगा तो वह वापस लौट आएंगे। वही प्रवासी मजदूर आकाश में ज्यादा ना कुछ बोलते हुए कहा कि उन्हें कोई असुविधा नहीं हो रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static