सरकार को मूर्ति चोरी करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए: बजरंग गर्ग

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 04:41 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): हरियाणा के प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को मूर्ति चोरी करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। हांसी सीआईए ने आरोपियों से मूर्ति अपने कब्जे में लेकर उसे पिंगला कर उसके 8 बिस्कुट बना लिया,जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है। ऐसे आरोपी किसी भी हाल में बक्शे नहीं जाना चाहिए।

बता दें कि बजरंग गर्ग ने कहा कि 6 मार्च 2023 को बबलू ने तत्कालीन आईजी को शिकायत देकर कहा कि पुलिस ने मुझसे मारपीट करके मूर्ति लेकर भगा दिया। आईजी ने हांसी एसपी को कार्रवाई करने के आदेश दिया, लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। बबलू ने बताया की परिचित ज्वेलर्स से संपर्क कर मूर्ति दिखाने पर उसने 79 प्रतिशत सोना बताया था।

गर्ग ने कहा कि यूपी का टटलू गिरोह में हिसार में ठगी करने काम करता है। इसे हांसी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके इस पूरे गिरोह को पकड़ना चाहिए था,लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया। पुलिस महानिदेशक से मांग की है कि इस मूर्ति प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की है। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और पता लगाया जाए कि मूर्ति प्रकरण में किन-किन व्यक्तियों का हाथ है। उन्होंने कहा अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो हम बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे।  

                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static