लघु सचिवालय के अंदर हुई कष्ट निवारण समिति की बैठक, बाहर सरपंचों ने खोला मोर्चा

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 05:19 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): शहर के लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों की 11 समस्याएं सुनी। जिसमें 6 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया और बाकी समस्याओं को जल्द निपटाने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान सरपंचों ने काला झंडा दिखाकर उनका विरोध करना चाहा, लेकिन प्रशासन ने उन्हें पीछे के गेट से सचिवालय में ले गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष के बहकावे में आकर सरपंच ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल का विरोध कर रहे है। 

वहीं  कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल व्यवस्था किसी भी सूरत में वापिस नहीं होगी। वहीं सरपंच इन व्यवस्थाओं को लेकर लगातार धरना कर रहे है। उनका कहना है कि जब तक सरकार से इसे वापस नहीं ले लेती है,तब तक वे सीएम से लेकर मंत्री तक विरोध करते रहेंगे।

उन्होंने सुरेंद्र पंवार द्वारा आरटीए अधिकारी पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि वह हमारे विधायक है और हमने उनकी बात सुनी है, लेकिन ओवरलोड वाहनों को सड़कों पर नहीं चलने देंगे। क्योंकि इन वाहनों से हादसे होते हैं।

मूलचंद शर्मा ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक हमारी सरकार में कोई भी गलत काम नहीं हुआ है,जबकि पहले की सरकार हमारी सरकार में घोटाला होता था और सरकारी नौकरियां बिकती थी। इनेलो की पदयात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है। इससे उनका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static