गनमैन ने गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में जज व उनकी पत्नी पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 02:16 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के भालोठ गांव में रेवाड़ी के एडिशनल सेशन जज के गनमैन ने देर शाम मोटरसाइकिल के सर्विस सेंटर पर खुद पर गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर ली। जबकि मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें गनमैन ने जज तथा उनकी पत्नी पर प्रताड़ना के आरोप लगाए है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

बताया जा रहा है कि मृतक सुनील हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था और रेवाड़ी के एडीशनल सेशन जज के गनमैन के तौर पर तैनात था। देर शाम अपने भाई के मोटरसाइकिल सर्विस सेंटर पर उसने अपनी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। यही नहीं आईपीएस मेधा भूषण ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। 

मृतक के भाई राजेश ने बताया कि सुनील पहले भी कई बार उनसे इस बारे में बात कर चुका है कि एडीजे व उनकी पत्नी उसे प्रताड़ित करते हैं और सुसाइड नोट में भी इस तरह से ही लिखा गया है। उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसे ही सुसाइड नहीं कर लेता, इसलिए इस मामले में उन्हें न्याय मिलना चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static