गन प्वाइंट पर व्यापारी से लूट का प्रयास, अारोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 02:14 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): आठ अगस्त की देर शाम लोहा व्यापारी पर गोली दागकर लूट का नाकाम प्रयास करने वाले अारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जब्कि उसका साथी अभी भी मौके से फरार है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त मोटरसाईकिल भी बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसार व्यापारी ईश्वर बंसल उस दिन देर शाम करीब पौने आठ बजे अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार कर घायल कर दिया, लेकिन लूट की वारदात में असफल होने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने फूटेज के अाधार पर मामाला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 

आज सुबह पुलिस टीम जब अवैध हथियार पकडऩे के अभियान में लगी थी तो सीआईए के हवलदार विनोद ने एक शख्स को गिरफ्तार किया व उसे गहनता से पूछताछ की तो उस शख्स ने आठ अगस्त को हुई वारदात को कबूला। पुलिस गिरफ्त में अाए आरोपी मनोज कुमार ने जो बताया है उसके मुताबिक वह भिवानी के नूनसर जोहड़ क्षेत्र का निवासी है तथा कर्जे में परिवार के डूबे होने के चलते वह सोनीपत के हनुमान नगर में रहने लगा था। पिता दमे की बीमारी से ग्रस्त था जिसके ईलाज के लिए पैसों की जरूरत थी तो लूट के मंसूबे से वारदात को अंजाम दिया। मगर कामयाब नही हो सका। आरोपी के दूसरे साथी की पुलिस के द्वारा तलाश की जा रही है। 

बहरहाल इस प्रकरण को सुलझाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है क्योंकि मामला पुलिस के लिए पहेली बना हुआ था कि आखिर इस कदर व्यापारी पर गोली दागकर फरार होने वाले युवक कौन थे। एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है व दूसरे को जल्द पकडऩे का दावा पुलिस कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static