स्पा-सेंटर की आड़ में हो रहा था ये घिनौना काम, पुलिस ने की रेड तो उड़ गए होश

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 11:10 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव के वीआईपी कहे जाने वाले एरिया झाड़सा रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में हो रहे घिनौने काम का पुलिस ने ने भंडाफोड़ किया है। यहां पुलिस ने दो लोगों को काबू कर लिया है। बोगस ग्राहक की मदद से पुलिस ने पहले सौदा तय किया और बाद में यहां रेड कर स्पा सेंटर की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, सिविल लाइंस, गुरुग्राम की पुलिस को एक सूचना वीआईपी स्पा झाड़सा रोड नजदीक बांध, गुरुग्राम में वेश्यावृत्ति को बढ़ावा दिया जाता है। जहां पर आने वाले ग्राहकों से रेट फिक्स करके महिलाओं से देह-व्यापार करवाया जाता है। सूचना के आधार पर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेतृत्व में टीम टीम का गठन किया गया, जिसमें एक पुलिस कर्मचारी को फर्जी ग्राहक बनाकर वीआईपी स्पा में भेजकर रेट फिक्स कर देह-व्यापार के लिए लड़की की मांग की गई। 

 

फर्जी ग्राहक बने पुलिस कर्मचारी को वीआईपी स्पा सेंटर में स्पा सेंटर के मैनेजर द्वारा रुपए लेकर देह-व्यापार के लिए लड़की उपलब्ध करवाई गई तो फर्जी ग्राहक बने पुलिस कर्मचारी ने पुलिस टीम को फोन करके सूचित किया गया, जिस  पर पुलिस टीम द्वारा उक्त स्पा सेंटर पर रेड करके स्पा संचालक सहित 2 आरोपियों को काबू किया गया। आरोपियों की पहचान चरखी दादरी निवासी चितरेश उर्फ दीपक व शीतल उर्फ सोनू के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक दुर्व्यापार (निवारण) अधिनियम, 1956 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static