गुरुग्राम: पत्नी ने की पति की जमकर पिटाई, पहुंचा अस्पताल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 03:54 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित) : साइबर सिटी गुरुग्राम में पति- पत्नी के घरेलू विवाद के चलते रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहाँ पटौदी थाना क्षेत्र के हेलीमंडी मे पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पति गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

यह पूरा मामला गुरुग्राम के पटौदी इलाके में हैलीमंडी का है। जहां पर पिछले दो सालों से पति और पत्नी के बीच में घरेलू विवाद चल रहा था और पत्नी अपने मायके रह रही थी। पत्नी 2 साल बाद अपने ससुराल वापस पहुंची और इस दौरान उसने अपने पति की ही जमकर धुनाई कर दी। इतना ही नहीं उसका 12 साल का बेटा भी अपनी मां से डरकर अपने पिता के साथ रह रहा है। हालांकि अन्य दो बच्चे अपनी माँ के साथ रह रहे है।

घायल पति की मानें तो उसकी शादी को 20 साल हो चुके है और उसके 3 बच्चे भी है, लेकिन बीते 2-3 सालों से पति -पत्नी के बीच में झगड़े होने लगे। यहीं नहीं दोनों का तलाक का मामला भी कोर्ट में चल रहा है और दोनों अलग रहने लगे। जिसमे पत्नी के साथ 2 बच्चे व पति के साथ एक बच्चा रह रहा है, लेकिन कुछ दिन पहले उसकी पत्नी वापस घर आई और उसके साथ फिर मारपीट करने लगी। वहीं घायल पति नरेंद्र का यह भी आरोप है कि पत्नी के साथ उसके भाई और पिता ने उसको ईंट और पत्थर से बेहरमी से पीटा जिससे वह  घायल हो गया।

पति का आरोप है की उसका साला पुलिसकर्मी है और वह गुरुग्राम पुलिस में तैनात है और शायद यही वजह है कि गुरुग्राम पुलिस को शिकायत देने के बाद भी पुलिस ने अब तक मुकदमा तक दर्ज नहीं किया है। ऐसे में पटौदी थाना के एसएचओ राजेश का कहना है कि इस मामले में पति व पत्नी दोनों की तरफ से शिकायत आई है जिस पर जांच की जा रही है। 

दरअसल अब हालात यह बन गए है कि पत्नी अब अपने पति और बच्चे को घर में भी घुसने नहीं दे रही है। जिस वजह से दोनों कभी पार्क तो कभी किसी रिश्तेदार के घर पर रहने को मजबूर है। हालांकि घायल पति का कहना है कि जिस घर में पत्नी रह रही है वह घर पति के नाम पर है। उसके बावजूद वह अपने घर पर नहीं जा पा रहा है। ऐसे में पुलिस से कानूनी कार्रवाई की गुहार लगा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि इस मामले में गुरुग्राम पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static