मारपीट के मामलों में आधा दर्जन लोग नामजद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 10:33 AM (IST)

यमुनानगर : शहर में अलग-अलग 2 स्थानों पर हुई मारपीट में पुलिस ने आधा दर्जन आरोपितों को नामजद करते हुए  अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मारपीट में 2 लोग घायल हो गए जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामले में अभी आरोपित फरार हैं। जानकारी के अनुसार आजाद नगरवासी कुलदीप ने बताया कि उसकी कुछ दिन पहले लंगोटी व रोहित के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय में लोगों ने समझाकर मामला शांत करवा दिया मगर उसके बाद से दोनों आरोपित उससे रंजिश रखने लगे। 

कुलदीप ने बताया कि वह कालोनी में किसी काम से जा रहा था। इस दौरान लंगोटी व रोहित ने अपने अन्य साथी अभिषेक व 5 अन्य युवकों के साथ मिलकर उसे रास्ते में रोक लिया और उस पर हमला कर दिया। हमले में वह घायल हो गया। मारपीट की आवाज सुनकर जब अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग गए। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने मामले की जांच के बाद 3 आरोपितों को नामजद करते हुए 5 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, श्यामसुंदर पुरी जगाधरी निवासी दीपक ग्रोवर ने बताया कि रंजिश के चलते नरेश कुमार तथा उसके लड़के अभी ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। हमले में वह घायल हो गया। मारपीट की आवाज सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। उसने आरोपितों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static