पकड़ा गया एक लाख का इनामी बदमाश हरिया, रिमांड के बाद होंगे अन्य मामलों के खुलासे

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2018 - 10:06 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल के हसनपुर थाना पुलिस ने एक लाख रुपए के कुख्यात अपराधी हरिया उर्फ पवन को दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। हरिया पर हत्या, लूट, डकैती को लेकर दिल्ली, यूपी, राजस्थान अौर हरियाणा में लगभग 32 मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपी को होडल की अदालत में पेश करके 6 दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ कर अन्य मामलों के खुलासे करेगी। 

इनामी बदमाश पवन उर्फ हरिया को पकड़ने के लिए फरीदाबाद की चार ब्रांच की टीमें, उत्तर प्रदेश की एसटीएस फोर्स, राजस्थान के नीमराणा अौर बिवाड़ी की पुलिस लगी हुई थी। बीती रात पलवल की हसनपुर थाना पुलिस ने इस नामी व् कुख्यात अपराधी को दिल्ली से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस अपराधी पर फरीदाबाद पुलिस ने एक लाख रुपए इनाम रखा हुआ था।

PunjabKesari

हसनपुर थाना प्रभारी कर्मबीर ने बताया कि उनको बीती रात मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी की हरिया गैंग का कुख्यात अपराधी जिस पर एक लाख रुपए का इनाम है और जो कई दर्जन मामलों में शामिल है वह दिल्ली में छिपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित करके मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की।

पुलिस ने बताया की हरिया उर्फ पवन को दिल्ली के दल्लपुरा मोड़ के समीप नहर से गिरफ्तार किया है। हरिया पर हसनपुर की मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन संतराज व उसके भाई वीरपाल की अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी और यह उसी समय से फरार था। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी क्योंकि इससे और भी मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static