जानलेवा हमले और लूट के 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2016 - 03:32 PM (IST)

गोहाना (अरोड़ा): एस.आई.टी. गोहाना की पुलिस टीम ने जानलेवा हमले और लूट के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 2 अवैध पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस व एक लूटी हुई आई-टवंटी कार भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। 

 

एस.आई.टी. इंचार्ज योगेंद्र उर्फ योगी ने बताया कि 18 सितम्बर को गांव खेड़ी दमकन में रणधीर पर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया था। रणधीर पर गोली चलाने वाले 2 युवक कार में सवार होकर सोनीपत से गोहाना की तरफ आ रहे हैं। पुलिस ने नाकेबंदी करके दोनों पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान गांव खेड़ी दमकन निवासी नीरज व नजफगढ़ निवासी लोकेश उर्फ सूर्या के रूप में हुई। पुलिस ने एक दिन की रिमांड अवधि के दौरान उनसे एक आई-टवंटी कार बरामद की जो गुरुग्राम के फेस-टू से लूटी गई थी। पुलिस ने दोनों से एक-एक अवैध पिस्तौल व 2 कारतूस बरामद किए। 

 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने जमीनी विवाद में रणधीर पर गोली चलाई थी। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने गुरुग्राम से एक वरना कार भी लूटी थी, जो अभी तक बरामद नहीं हुई। पुलिस ने नीरज व लोकेश को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया। नीरज व लोकेश उर्फ सूर्या का सरवर गैंग से जुड़े हुए हैं। सरवर गांव खेड़ी दमकन का है जो हत्या के अनेक मामलों में शामिल रह चुका है। सरवर फिल्हाल दिल्ली में जेल में बंद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static