कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत, नवजात को गोबर के ढेर में फेंका

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 03:56 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी के बहल क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी मां की करतूत सामने आई है। ग्रामीणों को गोबर के ढेर पर एक नवजात बच्चा मिला है। अाशंका जताई जा रही है कि अविवाहित लड़की द्वारा बच्चे को यहां फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने नवजात बच्चे को कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जानकारी के अनुसार कुछ ग्रामीणों को रोड़ से लगते गोबर के ढेर पर नवजात लड़का मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में लेकर लोहारू सीएचसी में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जं पर चिकित्सकों ने बच्चे की हालत अभी सही बताई है लेकिन उपचार जारी है। उन्होंने कहा कि करीब एक सप्ताह और इलाज चलेगा उसके बाद बच्चा संबंधित विभाग को दे दिया जाएगा। 
PunjabKesari
जांच अधिकारी राजेंद्र एएसआई ने बताया कि आशंका है कि किसी अविवाहित लड़की ने अपनी पहचान छुपाने के लिए बच्चे को गोबर के ढेर पर फेंका है। उन्होंने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि बच्चा किसका है।
PunjabKesari
वहीं सीडब्ल्यूसी की चेयरपर्सन राजबाला श्योराण ने बताया कि बहल के आसपास के गांव में एक दो दिन में हुई डिलिवरी की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कर बच्चे की मां का पता लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि ये लड़का 10-12 घंटे पहले ही जन्मा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static