मोदी सरकार के 9 साल के सफर को यादगार बनाएगी हरियाणा BJP, कल करेगी मेगा रोड शो

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 11:16 AM (IST)

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी देश भर में कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी कड़ी में मोदी सरकार के 9 साल के सफर को यादगार बनाने के लिए हरियाणा बीजेपी तीन जून को राष्ट्रीय राजमार्ग 152-डी पर मेगा रोड शो का आयोजन करने जा रही है। 

इस रैली में प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में हजारों गाड़ियों के साथ पांच लोकसभा क्षेत्रों के सांसद, विधायक और कार्यकर्ता विकास तीर्थ दर्शन वाहन शामिल होंगे। इस कार्यक्रम का संयोजक जवाहर सैनी को बनाया गया है और उनके साथ नवीन गोयल, कल्याण सिंह, समय सिंह भाटी को भी जिम्मेदारी दी गई है।  वहीं रैली के सफल आयोजन के लिए गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने महेंद्रगढ़-भिवानी, रोहतक, सोनीपत, करनाल और कुरूक्षेत्र लोकसभा के सांसदों, विधायकों, 2019 का चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों, जिला अध्यक्षों और मोर्चा के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वर्चुअल मीटिंग की और विकास तीर्थ दर्शन की रणनीति बनाई। 

बीजेपी के प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने बताया कि 30 जून तक चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत नारनौल से ईस्माइलाबाद कुरुक्षेत्र लोकसभा तक एक बड़ा मेगा रोड शो किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static