धरने देना बंद करें छात्राएं, किसी तरह के दबाव में नहीं होंगे स्कूल अपग्रेड: बराला

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 03:17 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):फतेहाबाद के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि पी.एन.डी.टी एक्ट मामले की जांच उच्च स्तर के अधिकारियों द्वारा करवाई जा रही है। जिसके मामले में दोषी कोई भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा फिर भले ही वह कितना बड़ा अधिकारी, कर्मचारी और नेता क्यों न हो। इस दौरान उन्होंने स्थानीय भाजपा नेताओं पर लग रहे आरोपों को निराधार बताते हुए विपक्ष की साजिश को करार दिया। सरकारी स्कूलों के अपग्रेड पर पूछे सवाल पर कहा कि सरकार की ओर से स्कूलों को अपग्रेड करने के लिए तेजी से काम किया जा रहा है। जो भी स्कूल नियमों को पूरा करते हैं उन्हें अपग्रेड किया जा रहा है। इसके लिए छात्रों को सड़क पर उतरने की आवश्यकता नहीं है। सरकार किसी के दबाब में काम नहीं करेगी। 

आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष समाज द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। वहीं कार्यक्रम के बाद वे मीडिया कर्मियों से रू-ब-रू होते हुए उन्होंने प्रदेश संगठन में चल रही बदलाव की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि इसमें कोई भी योजना नहीं है। पिछले कई दिनों में फतेहाबाद जिलाध्य़क्ष को बदले जाने की मात्र अफवाह बताई गई है। 

जानकारी के लिए उन्होंने बताया कि प्रदेश में भाजपा संगठन बहुत ही अच्छे से कार्य कर रही है। फिलहाल इसमें बदलाव करने की कोई भी योजना नहीं है। इसमें नायक समाज को वर्ष 2016 में ए.सी वर्ग शामिल करने की मांग रखी है। वे इन्हीं मामलों में उलझा हुआ है कि शीघ्र ही हल करवाया जाएगा। दसवीं के रिजल्ट के विवादास्पद होने पर उन्होंने इसे एक बड़ी भूल बताया और कहा कि इस प्रकार की भूल बच्चों के हृदय को आघात पहुंचाती है। उन्होंने कहा कि जिस स्तर पर यह लापरवाही हुई है उसकी जांच करवाकर दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static