चरित्र पर शक के चलते पति बना जल्लाद, पत्नी को गोलियों से भुना

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 01:27 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के गांव मातन्ड में चरित्र पर शक होने के चलते पति ने अपनी पत्नी को गोलियों से भुन दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया।
PunjabKesari
रोहतक के बनियानी गांव के रहने वाले मृतक महिला वैष्णो देवी के भाई नरेश ने बताया कि उसकी बहन की शादी मातन्ड गांव के रहने वाले धर्मेद्र से 8-11-2003 में हुई थी। उसका जीजा उसकी बहन को मारता पीटता था। जिसको लेकर गांव में कई पंचायतें भी हुई, लेकिन बाद में समझौत हो जाता। मृतक का पति धर्मेद्र उसके चरित्र पर शक करता था। जिसको लेकर महिला के परिजनों ने महिला थाना में शिकायत भी की थी, लेकिन किसी तरह से महिला की शादी को 13 साल निकल गए। 
PunjabKesari
दो दिन पहले भी महिला के पति धर्मेद्र ने उसके साथ मार पिटाई की जिस को लेकर महिला ने अपने पति के खिलाफ 1091 महिला हेल्प लाईन में शिकायत की थी। महिला के बयान पर उसके पति के खिलाफ मार पिटाई का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया था। कल धर्मेद्र को अदालत से जमानत मिल गई थी। जमानत मिलते ही धर्मेद्र ने गांव में अपने घर पहुंच कर अपनी पत्नी पर ताबड़ तोड़ गोलियां दाग दी, जिसमें महिला को पांच गोलिया लगी हैं। गोलियां लगने के चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
बरोदा थाना के एस.एच.ओ. बीरभान ने बताया कि इस मामले में मृतक महिला के भाई के बयान पर आरोपी पति समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमें लगी हुई हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static