हरियाणा गुरूद्वारा कमेटी के प्रबंधक झींडा ने दिया इस्तीफा (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 05:08 PM (IST)

करनाल(केसी आर्या):हरियाणा के गुरद्वारों को लेकर हरियाणा सिख कमेटी बनाने वाले हरियाणा सिख गुरद्वारा प्रबन्धक कमेटी के प्रधान (अध्यक्ष) जगदीश सिंह झींडा ने स्वास्थ्य समस्याओं के चलते अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि झींडा को वेन में टीबी की समस्या (नसों में टीबी) है।

जानकारी के मुताबिक, बीती आठ जनवरी को कैथल चीका में कमेटी की अहम बैठक हुई थी। बैठक में हरियाणा कमेटी के जोगा सिंह, यमुनानगर से दीदार सिंह नलवी के अलावा अन्य मुख्य सदस्य मौजूद थे, झींडा ने अपना इस्तीफा लेटर पर लिखकर भेजा था। वहीं झींडा के इस्तीफे के बाद अगले दो-तीन दिनों में नया प्रधान बनाने के लिए हरियाणा सिख गुरद्वारा कमेटी की एक अहम बैठक होगी, जिसमें सर्वसम्मति से एचएसजीपीसी का नया प्रधान चुनकर कमेटी की जिम्मेदारी  सौंपी जाएगी।

बताया गया है कि जगदीश सिंह झींडा लंबे समय वेन टीबी की बीमारी से जूझ रहे हैं और पिछले छ: महीने से बैड रेस्ट पर हैं। बीमारी के कारण काफी कमजोर हो चुके हैं, जिस कारण झींडा अपने पद से इस्तीफा देते हुए अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं। झींठा को इस बीमारी के चलते विभिन्न अस्पतालों में दाखिल कराया जा चुका है, जिसके बाद भी कोई सुधार नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static