इतनी खुशी कि भांजियों की शादी में भात भरने हेलीकॉप्टर से पहुंच गए दो मामा (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 06:55 PM (IST)

भिवानी(अशोक): हरियाणा के लोगों काम ही कुछ ऐेसे होते हैं कि वे अक्सर चर्चा में आ ही जाते हैं। ठीक ऐसे दो जन अपने अंदाज को लेकर चर्चा में आ गए हैं, जिन्होंने अपनी भांजियों की शादी में भात भरने के लिए ही हेलीकॉप्टर की सवारी कर ली। भिवानी के गांव खरक में आज जब आसमान से फूल बरसने लगे तो हर कोई स्तब्ध रह गया। बता दें कि जिन लड़कियों की शादी है, वे हरियाणा के लोकगायक वीरपाल खरकिया की बेटियां हैं।

PunjabKesari, anootha

बेटियों की शादी में अपनी भांजियों का भात भरने के लिए भाती (लड़कियों के मामा) गांव रतेरा से खरक हेलीकॉप्टर में आए। उन्होंने ये इसलिए किया क्यों कि वे चाहते थे कि उनकी भांजियों की शादी यादगार बने और बेटियों के सम्मान में कोई कमी न हो, इसलिए वे अनूठा भात भरने के लिए गांव रतेरा से गांव खरक हैलीकॉप्टर में पहुंचे।

PunjabKesari, helicopter

उन्होंने पहले अपने गांव में पुष्प वर्षा की और फिर अपनी भांजियों के गांव खरक में विवाह स्थल और गांव में फूलों की वर्षा कर ग्रामीणों का स्वागत किया। यही नहीं  उन्होंने भांजियों का भात नरसी भात की तरह अच्छा खासा भरा, जिसकी चर्चा भी गांव में बनी रही। वह बहन भी काफी खुश थी कि उसके भाई उसकी बेटियों का भात भरने हैलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करते हुए उनके घर पहुंचे और अच्छा भात भरा है।

PunjabKesari, anootha bhaat

इस अनूठे भात में हरियाणा के अनेक कलाकार भी शिरकत करने वीरपालपाल खरकिया के घर पहुंचे। गौरतलब है कि वीरपाल खरकिया देश के जाने माने लोकगायक राजेन्द्र सिंह खरकिया के छोटे भाई हैं। वीरपाल ने भी इस अनूठे भात की सराहना व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी बेटियों की शादी यादगार बन गई है, भातियो ने दोनों गानों में फूलों से वर्षा की है। इससे बेटियों का सम्मान बढ़ा है।कहा कि देश के प्रधानमंत्री भी देश में बेटियों के सम्मान में आगे हैं, हमने भी बिना दहेज के यह शादी करने का फैसला लिया है। दोनों दूल्हे भारतीय सेना में सेवारत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static