कैथल में बारिश का कहर, 2 बच्चों की मौत, बचाने गया चाचा भी डूबा

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2017 - 02:25 PM (IST)

कैथल(जोगिंदर कुंडू):गांव सोलूमाजरा से गांव खेड़ी रायवाली जाने वाली सड़क पर बने रेल अंडरब्रिज में भरे बारिश के पानी में अचानक पैर फिसलकर गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि उन्हें बचाने गया एक बच्चे का चाचा भी पानी में डूब गया। ग्रामीणों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन तीनों की मौत हो गई। ढांड थाना प्रभारी सुरेश कुमार व रेलवे ए.एस.आई. चरण सिंह ने पुलिस कर्मचारियों संग स्थिति का जायजा लिया। 
PunjabKesari
मृतक बच्चों के परिजनों ने बताया कि गांव खेड़ी रायवाली निवासी नवीन (12) पुत्र ओमप्रकाश जोकि छठी कक्षा का छात्र है और पास के गांव बंदराना के स्कूल में पढ़ता है, अपने दोस्त आकाशदीप (13) पुत्र जरनैल सिंह निवासी देदना जिला पटियाला जोकि नाना काबज सिंह गांव खेड़ी रायवाली निवासी के घर छुट्टियां मनाने आया था, दोनों सुबह खेतों में घूमने निकले। इस दौरान दोनों रेलवे अंडरब्रिज के ऊपर से निकल रहे थे कि पैर फिसलने से दोनों पुल के नीचे पानी में जा गिरे। 
PunjabKesari
बच्चों को नीचे गिरता देख वहीं से गुजर रहे नवीन के चाचा जरनैल सिंह पुत्र भरथ सिंह ने पानी में छलांग लगा दी लेकिन तीनों पुल के गहरे पानी में नीचे मिट्टी की दलदल में धंस गए। इस दौरान ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और पुल के ऊपर से सीढ़ी लगाकर पानी में डूबे बच्चों व जरनैल के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल भेजकर कार्रवाई की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static