नहाते हुए बनाया था अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक लूटी अस्मत

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 04:27 PM (IST)

कैथल(रमन गुप्ता):कैथल के एक गांव में युवक द्वारा नाबालिग लड़की का नहाते हुए वीडियो बनाकर उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गुहला एरिया के एक गांव बुबु कपूर में नाबालिग के पड़ोस में रहने वाले युवक ने चोरी से बाथरूम में मोबाइल के द्वारा उसकी नहाते हुए की वीडियो बनाई। उसके बाद उसने लड़की को धमकाया कि वह उसका यह वीडियो WhatsApp पर अपने दोस्तों को शेयर करेगा और उसे बदनाम कर देगा।
PunjabKesari
नाबालिग एक गरीब परिवार की लड़की है। जब माता-पिता मजदूरी के लिए घर से बाहर चले जाते थे तब आरोपी सुरेंद्र कुमार मौकै देखकर घर में आकर एक साल तक नाबालिग से बलात्कार करता रहा। वह लड़की को शादी करने का झांसा भी देता था।
PunjabKesari
अब जब घर वालों को पता लगा तो उन्होंने आरोपी के घर वालों से बात की। लेकिन सुरेंद्र के घर वालों ने बात न सुनकर उल्टा पीड़िता के परिवार वालों को धमकाया और कहा जो तुम से होता है कर लो हमारे पास पैसा है, हम सब कुछ संभाल लेंगे। आरोपी पक्ष प्रभावशाली है गांव के लोग भी उसके प्रभाव में रहते हैं। जिसकी वजह से पीड़ित परिवार 5 दिन से थाने के चक्कर लगा रहे थे। अब जब महिला थाने में मीडिया का जमावड़ा हुआ तो फौरन इसके ऊपर कार्रवाई शुरू हो गई और मामला भी दर्ज हो गया।
PunjabKesari
महिला थाना एस.एच.ओ. निर्मला ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static