युवक को लेकर हरियाणा पुलिस से भिड़ गए 'सरदार जी', डंडा मार कर दिया था लहूलुहान(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 03:13 PM (IST)

अंबाला(अमन): अक्सर अपने कारनामों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली हरियाणा पुलिस एक बार फिर चर्चाओं में हैं। आज खाकी सवालों के घेरे में इस लिए हैं क्योंकि हरियाणा के अंबाला में ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने मोटरसाइकिल पर अपनी मां के साथ जा रहे युवक के मुंह पर डंडा दे मारा जिसके बाद युवक मुहं से खून निकलने लगा और उसके चेहरे पर गहरा कट लग गया।  इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देख रहे एक युवक(सिख युवक) से पुलिसकर्मी द्वारा किए गए इस व्यवहार को बर्दाश्त ना किया गया और वह पुलिसकर्मी पर ही टूट पड़ा और उसे खूब भला बुरा कहा , हालांकि बाद में पुलिसकर्मी के बाकी साथी भी मौके पर आ गए और हंगामा कर रहे युवक को पीसीआर में डालकर पास के ही लालकुर्ती चौकी में ले जाया ।

जानकारी के अनुसार अंबाला छावनी के रेलवे स्टेशन के सामने का ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी ने एक युवक को मोटरसाइकल ना रोकने के कारण युवक के चेहरे पर डंडा मार दिया जिसके कारण युवक लहू लुहान हो गया और फिर वहां खड़े सरदार जी ने पुलिस कर्मी को ना केवल भद्दी भद्दी गालियां दी बल्कि उसके साथ खूब धक्का मुक्की भी की जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ इक्क्ठा हो गई।

क्या है पूरा मामला 
युवक का नाम शुभम बताया जा रहा है। वह अपनी मां के साथ कुरुक्षेत्र से अंबाला आता जाता रहता है। उसकी मां रेलवे में कार्यकत है। ट्रेनें बंद होने के कारण वह रोज अपनी मां को लेने के लिए मोटरसाइकिल पर ही कुरुक्षेत्र से अंबाला आता और जाता। आज भी वह अपनी मां को लेकर अंबाला से वापिस अपने घर की ओर जा रहा था कि बीच रास्ते में अचानक ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने उसे रोकने के लिए हाथ दिया, लेकिन मोटरसाइकिल स्पीड पर होने के कारण वह नहीं रुक पाया और इतने में ही ट्रैफिक कर्मी ने उसके मुंह पर डंडा दे मारा जिसके कारण उसके मुंह से खून निकलने लगा और उसके चेहरे पर काफी गहरा कट भी लग गया है। शुभम की मां ने भी ट्रैफिक पुलिस द्वारा किए गए बर्ताव की पूरी घटना कैमरे के सामने बताई। 

PunjabKesari
क्या कहना पुलिसवाले का
 ट्रैफिक कर्मी ने से बात की गई तो उसने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताते हुए उल्टा शुभम को ही कसूरवार बताया और उस पर आरोप लगा दिया कि शुभम को रुकने का इशारा किया , लेकिन उसने रुकने की जगह मोटरसाइकिल उसके ऊपर चढ़ा दिया । 

PunjabKesari
ये हुई कार्य़वाई
बीच सड़क पुलिसकर्मी द्वारा युवक के चेहरे पर डंडा मारने से शुरू हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को लकर जब हमने इस मुद्दे पर थाना पड़ाव के प्रभारी से बात की तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके पास  इस मामले से संबंधित कोई शिकायत नहीं आई है और जो झगड़ा पुलिसकर्मी और युवक के बीच में हुआ उसको लेकर अभी तफ्तीश की जा रही है और जो भी सच्चाई सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई कर दी जाएगी ।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static