SP को नालायक बताने वाले राज्यमंत्री ओपी यादव के खिलाफ केस दर्ज, कल ही वायरल हुआ था ऑडियो

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 12:00 PM (IST)

नांरनौल (भलेंद्र यादव): हरियाणा सरकार में राज्यमंत्री ओपी यादव का एक कथित ऑडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था गया। ऑडियो में सरेआम नारनौल की एसपी पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद शनिवार को ही प्रदेश सरकार ने नारनौल की एसपी सुलोचना गजराज को मानेसर की आईआरबी चौथी बटालियन की कमांडेट के पद पर ट्रांसफर कर दिया है हालांकि उनका अकेला ट्रांसफर नहीं हुआ है, 9 आईपीएस और भी शामिल हैं लेकिन उनके तबादले को सीधे तौर पर मंत्री के उस ऑडियो से जोड़कर देखा जा रहा है। लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है । 

दरअसल नारनौल की पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज ने शहर थाना में मुकदमा नंबर 499 दर्ज करवाया है जिसमें विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है । थाने में ईमेल के माध्यम से भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि शिकायत कर्ता नांरनौल में SP के पद पर है, एक ऑडियो क्लिप उन्हें मिली है। जिसमें शिकायतकर्ता के खिलाफ इर्ष्या पूर्वक, गैरकानूनी और उत्तेजक शब्दों का प्रयोग किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि वक्तव्य में  प्रशासन पर दबाव बनाकर अपने हाथ में खेलने की मंशा नजर आती है जो गैरकानूनी है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि ऑडियो क्लिप के वक्तव्य में विशेष तौर पर शिकायतकर्ता को भ्रष्ट नालायक कहकर उसका अपमान किया गया है जिससे उसके पद की गरिमा पर चोट पहुंची है। इस तरह प्रशासन को भरष्ट कहना गैर कानूनी है इसलिय उनकी शिकायत पर कारवाई की जाए।

बता दें कथित ऑडियो में एक पत्रकार जिस शख्स से बातचीत कर रहा है उसे राज्यमंत्री ओपी यादव बताया जा रहा है। जिसमें पत्रकार ने बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उनसे सवाल किया तो मंत्री ने अपना दर्द बयां कर दिया। उन्होंने कहा कि कोई सुनता नहीं, कोई बात नहीं करता, मैं मंत्री होते हुए ये कह रहा हूं। मैं खुद दुखी हूं, रो-रोकर मर लिए लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। मंत्री ने कहा कि इसका समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं बड़ा दुखी हूं, ये एसपी बिल्कुल नालायक है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static