अजय चौटाला का बड़ा बयान, बरोदा विधानसभा उपचुनाव नहीं लड़ेंगे दिग्विजय चौटाला(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 03:59 PM (IST)

गोहाना(सुनील): गोहाना बरोदा हलके के गांव भेसवाल कला पहुंचे जजपा के संस्थापक व पूर्व सांसद डॉ अजय चौटाला ने बरोदा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। अजय चौटाला ने कहा बरोदा विधानसभा से दिग्विजय चौटाला उपचुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन दोनों पार्टी मिल कर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव की तारीख घोषित होते ही  उम्मीदवार की घोषणा भी कर दी जाएगी।

अजय चौटाला ने कहा उनकी पार्टी पहले से ही गोहाना को जिला बनाये जाने के पक्ष में है। कल गोहाना में इनलो नेता अभय चौटाला के एक बयान की 15 जुलाई से वो बरोदा हलके में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर चुनाव के बाद देवी लाल का जन्म दिन गोहाना में ही मनाएंगे। इस बयान पर अजय चौटाला ने कहा की प्रजातंत्र में सभी को अधिकार है वो अपना काम कर रहे है। इसके इलावा अजय चौटाला ने बताया सरकार बनाने के लिए 45 विधायकों की जरुरत होती है एक की नहीं।  

बरोदा हलके में होने वाले उपचुनाव को अजय चौटाला ने कहा कि चुनाव में मुद्दे अनेक है वो चाहते है की इस इलाके की भागे दारी सरकार में हो। इसके इलावा अजय चौटाला ने कहा उनके चुनावी घोषणा पत्र में जो घोषणा उनकी पार्टी ने की थी उन घोषणाओं को जल्द पूरा करने का काम किया जाएगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static