पानीपत टोल प्लाजा भी हुआ फ्री, किसान बोले- मनमर्जी के खिलाफ लाए गए कानून

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 04:24 PM (IST)

पानीपत(सचिन): प्रदेश में किसान आंदोलन लगातार उग्र होता जा रहा है इसी को लेकर एक बार फिर तीन दिवसीय भारतीय किसान यूनियन ने प्रदेश के सभी टोल को फ्री करने का आह्वान किया था जिस पर किसान संगठनों ने प्रदेश के साथ पानीपत टोल प्लाजा को भी टोल फ्री कर दिया ।सैकड़ों की संख्या में किसान पानीपत टोल प्लाजा धरने पर बैठे और कहा कि केंद्र सरकार जल्द वापिस ले नए कृषि कानून।

दिल्ली बॉर्डर पर किसान लगातार धरना व प्रदर्शन कर अपनी मांगों को लेकर केंद्र सरकार से अपील कर रहे हैं कि  कृषि कानूनों को जल्द से जल्द वापस लिया जाए। सरकार भी अपनी हठ पर अड़ी  है ।  इसी को लेकर आज एक बार फिर भारतीय किसान यूनियन ने नेशनल हाईवे सहित राज्य मार्गों के सभी टोलो को फ्री करने का आह्वान किया था।

इसी कड़ी में आज प्रातः 10:00 बजे भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी पानीपत टोल प्लाजा पर पहुंचे और अंबाला से दिल्ली व दिल्ली से अंबाला जाने वाले सभी वाहनों को टोल प्लाजा से फ्री निकाला गया वहीं भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों का कहना है कि केंद्र सरकार ने किसानों की मनमर्जी के खिलाफ यह काले कानून अमल में लाए हैं जिससे किसान पसंद नहीं करता । उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि जल्द से जल्द नए कानूनों को वापस ले अन्यथा जब तक कृषि कानून वापस नहीं होते उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static