ALERT: भिवानी में मिला कोरोना का संदिग्ध मरीज,  32 वर्षीय युवक की हालत नाजुक

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 05:09 PM (IST)

भिवानी(अशोक)- भिवानी में कोरोना का संदिग्ध मरीज मिलने से आज हड़कंप मच गया। इसे विडंबना ही कहा जाएगा कि सरकारी अस्पताल में वेंटिलेटर व अन्य सुविधाएं ना होने के चलते मरीज को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया वहां भी चिकित्सकों ने उसे भर्ती करने से इंकार कर दिया तथा काफी देर तक सरकारी अस्पताल के अधिकारी व कर्मचारी इस अस्पताल के बाहर खड़े रहे । इसके बाद एक अन्य निजी अस्पताल में मरीज को भर्ती करवाया गया जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है

जानकारी के अनुसार गांव सांगा निवासी 32 वर्षीय युवक है जो कि टैक्सी चालक है तथा गुरुग्राम जयपुर व अन्य बड़े शहरों में टैक्सी चलाता था। 5 दिन से इसे खांसी जुकाम बुखार की शिकायत थी। आज जब हालत बिगड़ी तो परिजनों द्वारा उसे भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया जहां उसके सैंपल लिए गए लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने सउसे चिड़ियाघर रोड स्थित आस्था अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने इस मरीज को रखने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद उसे रोहतक रोड स्थित कदम अस्पताल ले जाया गया जहां उसे भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है।

 नोडल अधिकारी डॉक्टर राजेश ने बताया की जिले के सभी निजी अस्पतालों में 25 फ़ीसदी बेड कोरोना संदिग्धों के लिए आइसोलेशन हेतु रिज़र्व किये गए हैं लेकिन आज एक संदिग्ध मरीज को जब अस्पताल में लाया गया तो उसे आस्था अस्पताल  के चिकित्सकों ने भर्ती करने से इंकार कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static