रिश्वत लेने के आरोप में हरियाणा पुलिस का सब-इंस्पेक्टर और वकील गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 07:57 AM (IST)

सोनीपत( सन्नी मलिक): हरियाणा में भ्रष्ट अधिकारी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर पुलिता लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आज सोनीपत एसीबी टीम ने हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर और उसके साथी वकील को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया है।  

 जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव रोहणा का रहने वाले जसकरण नाम के एक शख्स पर सोनीपत के खरखोदा थाना में लड़ाई झगडे का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसकी तफ्तीश सब इंस्पेक्टर जसबीर सिंह कर रहा था। जसबीर ने गौरव नाम के वकील के माध्यम से जसकरण से उसको मुकदमे से बाहर करने की एवज में 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की, जिसके बाद जसकरण ने 2 हजार रुपए पहले गौरव को दिए ।

आज जब गौरव को 48 हजार रुपए देने थे उससे पहले जसकरण ने एसीबी को इसकी शिकायत कर दी। एसीबी टीम  जाल बिछाया तो खरखोदा एक निजी होटल से वकील गौरव को 48 हजार रुपए के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके और जसबीर के बीच हुई फोन कॉल के रिकार्ड को कब्जे में लेकर जसबीर को भी गिरफ्तार कर डाला, हालांकि एसीबी टीम की इस कार्रवाई को सब इंस्पेक्टर जसबीर सिंह ने गलत भी ठहराया ।

 इस मामले की जानकारी देते हुए एसीबी टीम के इंस्पेक्टर सचिव कुमार ने बताया कि गांव हमें शिकायत दी थी कि   लड़ाई झगडे के केस में बाहर करने के लिए खरखोदा थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर जसबीर सिंह 50 हजार रूपए की रिश्वत की मांग कर रहा है और वह 2 हजार रूपए पहले दे चुका है। फिलहाल मामले को लकेर कल दोनो को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static