WWE फाइट में उतरा हरियाणा का छोरा, स्वदेशी जमीन पर विदेशी रेसलरों को देगा पटखनी (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2017 - 07:54 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): 9 दिसंबर को दिल्ली में हो रही WWE फाइट में हरियाणा का छोरा जीत राम स्वदेशी जमीन पर विदेशी रेसलरों को पटखनी देने के लिए तैयार है। जीत राम WWE फाइट में भारत की अौर से भाग लेने वाला दूसरा रेसलर है। सोनीपत जिले के गांव बाघडू गांव का रहने वाला सीतेंदर डागर उर्फ़ डब्ल्यूडब्ल्यूई में जीत राम के नाम से मशहूर रेसलर के परिवार को भी इस फाइट का बेसब्री से इंतजार है। वहीं जीत ने भी लोगों से इंद्रा गांधी स्टेडियम में पहुंचकर उनका हौसला बढ़ाने की अपील की है। 
PunjabKesari
2 साल पहले ग्रेट खली के बाद जीत का हुआ WWE में चयन
लगभग दो साल पहले जीत राम का चयन महाबली खली के बाद WWE में हुआ था। दो साल की कड़ी मेहनत के बाद अब वो WWE में अपने जौहर दिखाने को तैयार हो चुका है। जीत पहले WWE के नेक्स्ट फॉर्मेट में विदेशी पहलवानों को पटखनी दे चुका है और अब वो 9 दिसम्बर को दिल्ली के इंद्रा गांधी स्टेडियम में डब्ल्यूडब्ल्यूई के मुख्य रेसलरों को पटखनी देने को तैयार है। 
PunjabKesari
जीत ने जो मन में ठाना उसे पूरा किया: मां
जीत राम के माता-पिता मुकाबले को लेकर भगवान से उसकी जीत की कामना कर रहे हैं। उसकी मां कृष्णा देवी ने बताया कि जीत ने जो भी आज तक मन ठाना उसे पूरा करके दम लिया है। वह जब परिवार के साथ रहता था तो जो भी घर में बनता था उसे ही खाता था। जीत ने आज तक नॉन वेज नहीं खाया। वह केवल घर का दूध, दही अौर घी खाता है।
PunjabKesari
पूरे हिंदुस्तान का नाम रोशन करेगा जीत
वहीं जीत के पिता ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनका बेटा पूरे हिंदुस्तान का नाम रोशन करेगा अौर विदेशी पहलवानों को स्वदेशी जमीन पर पटखनी देगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static