Haryana TOP 10: सीएम मनोहर लाल आज भिवानी में क्षेत्रीय अनुसंधान केंद्र का करेंगे शिलान्यास, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 07:30 AM (IST)

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज भिवानी के खरखड़ी में क्षेत्रीय अनुसंधान केंद्र का शिलान्यास करेंगे तथा बागवानी फसलों पर आयोजित होने वाली संगोष्ठी में हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री लाला लाजपत राय पशुचिकित्सा एवं पशुविज्ञान विश्वविद्यालय के हरियाणा पशु विज्ञान केंद्र बहल का भी शिलान्यास करेंगे। इस अवसर पर कृषि एवं किसान कल्याण, मत्स्य पालन, पशुपालन एवं डेयरी मंत्री जयप्रकाश दलाल, सांसद धर्मबीर सिंह तथा महाराणा प्रताप बागवानी विश्वविद्यालय, करनाल के कुलपति प्रो. समर सिंह सहित कई गणमान्य मौजूद रहेंगे। 

दिल्ली सरकार की शराब पॉलिसी युवाओं में नशे को दे रही बढ़ावा: मंत्री कौशल किशोर

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर आज सोनीपत पहुंचे, जहां उन्होंने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर कहा कि सीबीआई ने सबूतों के आधार पर ही उनके घर पर छापेमारी की होगी। 

पंच कमल मात्र कार्यालय नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं का मंदिर है: मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंचकूला स्थित भाजपा के पंच कमल कार्यालय के लोकार्पण पर बधाई देते हुए कहा कि यह भवन एक कार्यालय मात्र नहीं है। यह कार्यकर्ता की जी-जान, खून पसीने, मन के ज्ञान , उत्साह व उमंग से बैठकर काम करने की जगह है। 

सरकार की बजाए समाज बनाने के लिए काम करती है भाजपा: राजनाथ सिंह

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि समाज बनाने के लिए राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व अन्य पार्टियां केवल सत्ता के लिए ही राजनीति कर रही है। 

रेशनलाइजेशन व चिराग योजना के जरिए सरकार शिक्षा व्यवस्था को कर रही बर्बाद: भूपेंद्र हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार प्रदेश के शिक्षा तंत्र और बच्चों के भविष्य को अंधकार में धकेल रही है। रेशनलाइजेशन और चिराग योजना के जरिए सरकार समस्त शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद करना चाहती है। हुड्डा आज रोहतक में थे। 

सिंबल पर पंचायत चुनाव लड़ने को लेकर AAP का बड़ा ऐलान

हरियाणा में सितंबर माह में आयोजित पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने को लेकर जहां बीजेपी फिलहाल मंथन कर रही है, तो वहीं आम आदमी पार्टी ने सबसे पहले पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। 

खेल मंत्री का ऐलान: रेवाड़ी में बनेगी फुटबाल खेल नर्सरी, बढ़ाई जाएगी कोचों की संख्या

खेलमंत्री ने कहा कि रेवाड़ी में फुटबॉल के प्रति रूझान को देखते हुए यहां जल्द ही फुटबॉल नर्सरी खोली जाएगी। इतना ही नहीं रेवाड़ी के ही गांव कंवाली में बने हॉकी के स्टेडियम में भी और ज्यादा व्यवस्था के साथ ही वहां के हालात सुधारने की दिशा में काम किया जाएगा। 

शहीद भगत सिंह के नाम पर रखा जाएगा Chandigarh International Airport का नाम

चंडीगढ़ स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम बदल कर शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने को लेकर हरियाणा और पंजाब की सरकार में सहमति बन गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इसकी जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट के माध्यम से दी। 

हरियाणा की पहलवान बेटी ने विदेश में रचा इतिहास, अंडर-20 वर्ल्ड चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल

ल्गारिया में चल रहे अंडर-20 वर्ल्ड चैंपियनशिप में हरियाणा की 17 वर्षीय महिला रेसलर अंतिम पंघाल ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। अंतिम पंघाल ने 53 किलोग्राम भारवर्ग के फाइनल मुकाबले में कजाकिस्तान के एल्टीन शागायेबा को 8-0 से हराकर बड़ी जीत हासिल की है। 

सहवाग इंटरनेशनल स्कूल के हॉस्टल में नाबालिग छात्र के साथ दुराचार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के स्कूल के हॉस्टल में 8 वर्ष के बच्चे के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल बच्चे का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज कराए गए हैं।

अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी हुए काबू

जिले के थाना साल्हावास क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static