Haryana TOP 10: राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा आज पहुंचेंगे झज्जर, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 07:18 AM (IST)

डेस्क: राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर झज्जर पहुंचेंगे। कार्तिकेय शर्मा जिले के गांव खातीवास के निजी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। बता दें कि सांसद बनने के बाद कार्तिकेय पहली बार झज्जर दौरे पर पहुंच रहे हैं। 

बेटे भव्य और कार्यकर्ताओं के साथ CM मनोहर लाल खट्टर से मिले कुलदीप बिश्नोई

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई आज अपने बेटे के साथ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

भारत को तोड़ना कांग्रेस के डीएनए में शामिल: अनिल विज

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को सवालों के घेरे में लेते हुए ट्वीट किया और इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। विज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारत को तोड़ना कांग्रेस के डीएनए में शामिल है। 

देर रात सोनाली फोगाट के फार्म हाउस पर पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा, जानें क्या है वजह

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा मंगलवार देर रात सोनाली फोगाट के हिसार स्थित फार्म हाउस पर पहुंचे। दीपेंद्र ने बीजेपी नेत्री के परिवार के लोगों के साथ-साथ सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा से भी बातचीत की। 

भजनलाल की सेना हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में हर प्रकार से पीेएम मोदी की नीतीयों के साथ : कुलदीप बिश्नोई

बिश्नोई ने कहा कि सीएम को आश्वासन दिया है कि भजनलाल जी कि सेना हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में हर प्रकार से मोदी जी कि नीतीयों के साथ है।

हरियाणा सरकार ने पद्मश्री के लिए 8 नामों की सिफारिश की, देखिए पूरी लिस्ट

हरियाणा सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में सेवा करके समाज को नई दिशा प्रदान करने वाले आठ व्यक्तियों के नामों की सिफारिश पद्म पुरस्कारों के लिए की है।

रोडवेज चालक की हत्या मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, थार चालक समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने थार चालक प्रांजल और उसके दो अन्य साथी विकास और कुणाल को दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

हत्यारे पति को उम्रकैद की सजा, चरित्र पर शक होने के चलते पत्नी को उतारा था मौत के घाट

मॉडल टाउन में 3 साल पहले चरित्र पर शक होने के चलते पत्नी को मारने वाले पति को पानीपत कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसी के साथ दोषी पति पर कोर्ट ने 50 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है।

डॉक्टर के घर से 12 लाख रूपए उड़ा ले गई गुब्बारे बेचने वाली महिलाएं, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

मॉडल टाउन इलाके में दिनदहाड़े मकान में घुसकर 2 महिलाओं ने 12 लाख रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। रूपए चुराने के बाद घर से निकलते हुए दोनों महिलाएं पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। 

रोहतक में सजा जीवित मुर्दों का दरबार, मृत दिखाकर पेंशन कटने से लोगों का फूटा गुस्सा

रोहतक में ऐसे ही बहुत से बुजुर्ग पहुंचे, जिन्हें सरकारी रिकॉर्ड में मृत दिखाकर उनकी पेंशन काट दी गई है। इसके बाद दादा दुलीचंद के दरबार में जीवित मुर्दे पहुंच गए और सरकार को जमकर कोसा। 

जम्मू-कश्मीर में सब इंस्पेक्टर भर्ती को लेकर सीबीआई ने हरियाणा के तीन जिलों में की छापेमारी

जम्मू-कश्मीर में सब इंस्पेक्टर भर्ती से जुड़े मामले को लेकर सीबीआई ने हरियाणा के 3 जिलों समेत 33 स्थानों पर छापेमारी की है। इसके साथ ही सीएम के विधानसभा क्षेत्र करनाल में भी छापेमारी की गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static