Haryana TOP 10: पीएम मोदी का जन्मदिन आज, प्रदेशभर में आयोजित होंगे रक्तदान शिविर, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 10:00 PM (IST)

डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस के मौके पर आज प्रदेश भर में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जाएगा। दरअसल पीएम मोदी के जन्म दिवस को भारतीय जनता पार्टी सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाएगी। 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक पूरे प्रदेश में रक्तदान शिविर व अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इस 15 दिनों में बीजेपी द्वारा 15 सेवा कार्य करने का लक्ष्य रखा गया है।

PM मोदी के जन्म दिवस पर भाजपा का सेवा पखवाड़ा, 15 दिनों में होंगे 15 सेवा कार्य

17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले इस सेवा पखवाड़ा के दौरान प्रदेश में दर्जन भर से ज्यादा कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। 

हुड्डा की उम्र हो गई है, इसलिए अब चश्मा बदल लेना चाहिए: गृह मंत्री विज

उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब प्रदेश की गठबंधन सरकार पर किसानों के साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार करने का आरोप लगा रहे हैं। इसे लेकर विज ने कहा कि हुड्डा के इस आरोप से साबित होता है कि उनकी उम्र हो गई है। 

आम आदमी को जाति धर्म के नाम पर बांटने का काम करती है भाजपा सरकार: सुशील गुप्ता

चरखी दादरी जिले के बाढड़ा ग्राम पंचायत को नगर पालिका बनाए जाने के विरोध में ग्रामीणों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है जिसमें आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता पहुंचे।

केस दर्ज करने के बाद सोनाली के पैतृक गांव पहुंची CBI, फतेहाबाद में जुटाई अहम जानकारियां

फतेहाबाद में सोनाली के पैतृक गांव भूथनकलां पहुंच कर सीबीआई की दो सदस्यीय टीम ने उनके परिवार से मुलाकात की। टीम में शामिल डीएसपी राजेश कुमार और इंस्पेक्टर ऋषिराज ने सोनाली के पिता को मामले में दर्ज की गई नई एफआईआर की कॉपी भी सोनाली के पिता को दी। 

आसाराम के बेटे नारायण साईं की पानीपत कोर्ट में पेशी

आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं के खिलाफ पानीपत के सरकारी गवाह महेंद्र चावला पर साल 2015 में हुए जानलेवा हमले के मामले में आज साईं की पानीपत कोर्ट में पेशी हुई। सूरत की लाजपुर जेल में बंद नारायण साईं को पुलिस पानीपत लेकर पहुंची।

साइबर अपराध के खिलाफ हरियाणा पुलिस का मेगा अभियान, 5 हजार जवानों को मिलेंगी ट्रेनिंग

हरियाणा में लगातार बढ़ रही साइबर अपराध की घटनाओं के मद्देनजर पुलिस के पांच हजार जवानों को साइबर क्राइम से निपटने की ट्रेनिंग दी जाएगी। 

UIET के इलेक्ट्रिकल विभाग के छात्रों ने तैयार किया खास चश्मा, सड़क हादसों में आएगी कमी

सड़क पर दौड़ते वाहन में सवार यात्री अब नींद की वजह से झपकी आने से होने वाले हादसों से सुरक्षित रह सकते हैं। अब चालक को झपकी नहीं आएगी और न ही इसकी वजह से हादसे होंगे। 

तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला, दो की मौत, 2 घायल

नरवाना जिले के डूमरखां गांव के पास तेज रफ्तार अर्टिका कार ने सड़क पर खड़े एक ही परिवार के चार लोगों को कुचल दिया जिसमें दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई व दो लड़कियां गम्भीर रूप से घायल हो गई हैं। 

14 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपी को 20 साल की कैद, 1 लाख रुपए जुर्माना भी लगा

पांच साल पहले 14 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने के दोषी को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। सुखप्रीत सिंह की फास्ट्रैक कोर्ट ने मतलौडा के रहने वाले दोषी पर 1 लाख 5 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है। 

स्पा सेंटर में चल रहा था वेश्यावृत्ति का धंधा, पुलिस छापेमारी में पकड़े गए युवक और महिला

शहर के पटियाला चौक पर पुलिस ने छापेमारी कर एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने  एक महिला और एक व्यक्ति को काबू किया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static