Haryana TOP 10: आज आमदपुर पहुंचेंगे केजरीवाल, बालसमंद में निकालेंगे रोड शो, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 11:27 PM (IST)

डेस्क: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज हिसार जिले के आदमपुर पहुंचेंगे। केजरीवाल उपचुनाव के लिए आप प्रत्याशी सतेंद्र सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। विधानसभा के सबसे बड़े गांव बालसमंद में केजरीवाल दोपहर तीन बजे एक रोड शो के जरिए सतेंद्र सिंह के लिए वोटों की अपील करेंगे।

CM खट्टर ने हिमाचल में संभाली प्रचार की कमान, बोले- कांग्रेस की सरकार में जड़ों तक था भ्रष्टाचार

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों में मनोहर लाल दून विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक और इस बार के प्रत्याशी परमजीत सिंह पम्मी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे।

करनाल में दूसरी बार किरण चौधरी का शक्ति प्रदर्शन, मंच से बताया भावी CM

किरण चौधरी ने कहा कि यह जनता तय करेगी कि कांग्रेस में कौन मनमानी करता है। इसी के साथ किरण चौधरी को मंच से भावी मुख्यमंत्री भी बता दिया गया।

राम रहीम की पैरोल को लेकर तेज हुआ विरोध, हाईकोर्ट का दरवाजा खटखाएंगे अंशुल छत्रपति

अंशुल छत्रपति ने कहा कि राम रहीम के जेल से बाहर आने पर गवाहों को जान का खतरा सता रहा है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

नवीन जयहिंद पर SC-ST एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज, बोले- 100 मामले दर्ज होने पर भी दबेगी आवाज

जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल चाहें तो उसके ऊपर 100 मामले दर्ज करवा लें, इसके बाद नवीन जयहिंद जनता के मुद्दे उठाने से पीछे नहीं हटेगा।

कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के बेटे का नामांकन हुआ रद्द, जानें वजह

दरअसल पंचायती राज एक्ट में  नियम अनुसार किसी भी उम्मीदवार का वोट गांव में होना बेहद जरूरी है लेकिन गगनदीप चौटाला का वोट शहर में होने के चलते उनका नामांकन रद्द हो गया है। 

9 जिलों में वोटिंग के बाद स्ट्रांग रूम में जमा हुई EVM मशीनें, जानें कहां कितना प्रतिशत हुआ मतदान

प्रदेश में तीनों चरण के पंचायती राज संस्थाओं के मतदान संपन्न होने के बाद जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के नतीजे 27 नवंबर को मतगणना के बाद घोषित किए जाएंगे। 

मतदान के दौरान सरकारी काम में बाधा डालना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, मामला हुआ दर्ज

पंचायत चुनाव के पहले चरण में जिला परिषद और ब्लॉक समितियों के लिए हुए मतदान में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के साथ अभद्र व्यवहार करने पर कांग्रेस नेता बृजपाल छप्पर, उनकी पत्नी पिंकी छप्पर व बेटे समेत 7 लोगों पर थाना छप्पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

20 हजार रिश्वत के साथ महिला ASI काबू, दहेज का मामला निपटाने के लिए मांगी थी घूस

विजिलेंस की टीम ने दहेज के एक मामले में महिला एएसआई को 20 हजार रूपए रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मौके पर रिश्वत के रूप में लिए गए रुपयों को भी बरामद किया गया है। 

यमुनानगर में हुई बंपर वोटिंग, शादी के जोड़े में मतदान करने पहुंचा दूल्हा बना आकर्षण का केंद्र

शहर के सरस्वती नगर बदनपुरी में 83 नंबर बूथ पर एक दूल्हे ने वोट डाला। उन्होंने कहा कि शादी करने से पहले वे अपने मत का अधिकार करने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे हैं।  

संस्कृति मॉडल स्कूलों के लिए 2,856 पीजीटी ने किया क्वालीफाई, मेरिट के आधार पर होगी नियुक्ति

प्रदेश के राजकीय स्कूलों की शान संस्कृति मॉडल स्कूलों में नियुक्ति को लेकर करीब 3 हजार पीजीटी ने सेंटा एग्जाम (CENTA-center for teacher accreditation) क्वालीफाई कर लिया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static