इंसानियत शर्मसार, हवस के भेड़िए ने ढाई साल की मासूम से किया रेप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 09:22 AM (IST)

यमुनानगर(सुरिंदर मेहता):यमुनानगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यमुनानगर के लाजपत नगर में ढाई साल की मासूम(काल्पनिक नाम)के साथ दरिंदगी हुई। पड़ोसी युवक ने अंधेरे का फायदा उठा कर ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर वहां से फरार हो गया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार ढाई साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी और उस वक़्त उस एरिया में लाइट नहीं थी। इसी अंधेरे में पड़ोस के एक युवक हवस का भेड़िया बन आया और बच्ची को अपने कमरे में उठाकर ले गया। वह उस मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाकर वहां से फरार हो गया। वही अंधेरे में बच्ची के परिवार वाले भी ढूंढते रहे। बच्ची पड़ोस के एक युवक के कमरे से बेहोशी की हालत में खून से लथपथ मिली। जिसे आसपास के लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
PunjabKesari
इलाके के पार्षद और डिप्टी मेयर रामपाल ने बताया कि मुझे जैसे ही बच्ची के साथ हुई  घटना की सूचना मिली में मौके पर गया और मैंने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उस लड़के को पकड़ लिया और मामला दर्ज कर लिया।
PunjabKesari
वही ढाई साल के मासूम के साथ हुई दरिंदगी के बाद बच्ची का परिवार गहरे सदमे में है। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही  है। सिविल अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी में आए डॉक्टर ने बताया कि ढाई साल की बच्ची को लेकर परिवार आया था और वह अभी आधी बेसुध है। बच्ची के ब्लीडिंग भी हो रही थी और उसका इलाज किया जा रहा है।
PunjabKesari
मेडिकल प्रक्रिया जारी है अगर अंदरुनी ज्यादा इंजरी हुई तो उसे आगे भी रेफर किया जा सकता है। फिलहाल सर्जन ने देख लिया है। पुलिस ने भी मामले की गम्भीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News

static