हवासिंह ने मलिक पर लगाए चंदे में गबन के आरोप, कहा-हिसाब न दिया तो दिखाएंगे काले झंडे

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 09:07 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी):आरक्षण आंदोलन समाप्त होने के बाद चंदे को लेकर पैदा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। झज्जर धरने के उप प्रधान हवासिंह दलाल ने शहर के रेस्ट हाऊस में प्रैसवार्ता कर यशपाल मलिक की नीयत में खोट की बात कहते हुए चंदे के हिसाब में गड़बड़ी होने के आरोप लगाए हैं। यशपाल मलिक की छवि शुरूआत से ही दागदार रही है। एयर फोर्स ने यशपाल मलिक का कोर्ट मार्शल कर दिया था। उत्तर प्रदेश में यशपाल मलिक का कोई वजूद नहीं है। इसलिए यशपाल मलिक हरियाणा में आकर लोगों को ठग रहा है। हवा सिंह ने कहा कि आंदोलन के दौरान जो पैसा चंदे के रूप में इकट्ठा हुआ है, वह समाज में ही लगाया जाना चाहिए, किसी एक व्यक्ति के खाते में पैसे जमा नहीं करवाए जा सकते। 
PunjabKesari
विदेशों से भी आंदोलन के लिए चंदा दिया गया है लेकिन उसका कोई हिसाब-किताब समाज के सामने नहीं रखा गया है। अगर यशपाल मलिक चंदे का हिसाब-किताब समाज के सामने नहीं रखते तो समाज उनका बहिष्कार करेगा और प्रदेश में आने पर यशपाल मलिक को काले झंडे दिखाए जाएंगे। यशपाल मलिक पर पहले भी ग्लोबल ट्रस्ट के करोड़ों रुपए के गबन के आरोपों का मामला अदालत में चल रहा है। 
PunjabKesari
दहिया खाप प्रमुख ने की जांच करवाने की मांग 
वहीं दहिया खाप प्रमुख सुरेंद्र दहिया ने कहा कि हिसार, कैथल, जींद, झज्जर आदि से चंदे में गबन के आरोप सामने आ रहे हैं। सरकार को तुरंत एक कमेटी बनाकर मामले की जांच करनी चाहिए। 
PunjabKesari
सबौली किसान सम्मेलन में जाएगा प्रतिनिधिमंडल 
वहीं दूसरी तरफ आरक्षण संघर्ष समिति राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश दहिया ने चंदे के गबन के मामलों को गम्भीरता से लेते हुए एक प्रतिनिधिमंडल को 3 जून को सबौली किसान सम्मेलन में भेजना का फैसला किया है। सम्मेलन में चौधरी बीरेंद्र सिंह से मुलाकात की जाएगी तथा उनसे आह्वान किया जाएगा कि वे आरक्षण को लेकर समझौता कब तक पूरा होगा इसकी भी जानकारी समाज को दें। मौके पर मूलचंद दहिया, रणसिंह, राजसिंह आदि लोग मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static