हैल्थ कैंप में जांचा लोगों का स्वास्थ्य, निशुल्क दी गई दवाइयां

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 02:59 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हेल्थ कैंप के जांच शिविर के दौरान 100 से ज्यादा लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई तथा देव ज्योति अस्पताल की तरफ से मरीज़ों को मुफ्त दवाइयां भी बांटी गई। नगर के गुलाबी बाग स्थित सामुदायिक भवन वह बाल्मीकि चौपाल में रविवार को देव ज्योति अस्पताल की ओर से एक निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया शिविर में बीपी शुगर पेट स्त्री रोग संबंधित सभी बीमारियों की जांच की गई। इस जांच शिविर में स्पेशलिस्ट डॉक्टरों द्वारा मरीजों को परामर्श भी निशुल्क दिया गया।

रेवाड़ी के वार्ड नंबर 30 की पार्षद कुसुमलता ने बताया कि आज वार्ड में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें 100 से ज्यादा लोगों ने अपने स्वाद स्वास्थ्य संबंधित जांच कराई और मरीजों को निशुल्क दवाइयां भी देव ज्योति अस्पताल की ओर से बांटी गई है। पार्षद कुसुमलता ने बताया कि पीने का पानी, स्ट्रीट लाइट, पार्क व वार्ड में एक पीएचसी सेंटर भी खुलवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य पिछली योजना में पूरे नए हो सके उन्हें भी वह अपने कार्यकाल में पूरा करवाया जाएगा ताकि लोगों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित ना रहना पड़े।

इस अवसर पर मरीजों की जांच कर रहे देव ज्योति अस्पताल के डॉक्टर तेज सिंह ने बताया कि वार्ड पार्षद और देव ज्योति अस्पताल की ओर से यह निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया है जिसमें लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई है साथ ही उन्हें अस्पताल की ओर से निशुल्क दवाइयां भी बांटी गई है उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 30 के वासियों को अगले 5 सालों तक देव ज्योति अस्पताल की तरफ से ओपीडी सेवाएं निशुल्क दी जाएंगी। उनका कहना है कि बीपीएल कार्ड धारी लोगों के लिए दवाइयों के साथ-साथ जरूरी ऑपरेशन पर भी उन्हें राहत दी जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static