बड़ा हादसा: शराब से भरे ट्रक को ट्राले ने मारी टक्कर, करोड़ों रुपये की Whiskey जलकर स्वाहा

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 12:23 PM (IST)

 

करनाल: नेशनल हाईवे तरावड़ी-शामगढ़ के बीच दो ट्रकों में हुई टक्कर के बाद करीब एक करोड़ रुपये से ज्यादा की व्हिस्की जलकर राख हो गई ओर दोनों ट्रक भी बुरी तरह से जल गए।


बताया जा रहा है कि नालागढ़ से दिल्ली की तरफ एक ट्रक में व्हिस्की ले जाई जा रही थी, लेकिन जैसे ही ट्रक चालक बलबीर शामगढ़ के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने पहले डिवाइडर में टक्कर मारी, जिसके कारण उसके ट्रक को भी टक्कर लगने के बाद दोनों ट्रकों में भयंकर आग लग गई। लोगों की और पुलिस प्रशासन की मदद से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी मौके पर बुलाया गया, लेकिन इससे पहले ही दोनों ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो चुके थे, एक ट्रक खाली बताया जा रहा है तो दूसरे ट्रक में करीब एक करोड़ रुपये से ज्यादा की व्हिस्की भरी हुई थी, जो जलकर पूरी तरह से राख हो चुकी थी।

ट्रक मालिक नासिर चौधरी ने बताया कि नालागढ़ की तरफ से उनके ट्रक में एक करोड़ से ज्यादा की व्हिस्की दिल्ली ले जाई जा रही थी, दूसरे ट्रक चालक को नींद की झपकी आने के कारण ट्रक डिवाइडर से टकरा गया, जिसके कारण उनका ट्रक भी चपेट में आ गया और आग लगने के कारण करीब 1 करोड़ से ज्यादा की व्हिस्की जलकर राख हो गई। दोनों ट्रक चालकों की हालत ठीक बताई जा रही है खबर लिखे जाने तक पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद था और क्रेन की मदद से जलकर राख हुए ट्रकों को साइड में हटवाने की कोशिश की जा रही थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static