प्रदेश में भारी बारिश, सब्जियों की दाम में हुई बढ़ोतरी

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2019 - 04:55 PM (IST)

करनाल (केसी आर्य): प्रदेश में हो रही लगातार बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली, वहीं बरसात के कारण प्रशासन की पोल खुलने के साथ-साथ इसका सीधा-सीधा असर सब्जी मंडी पर पड़ा है। जिसके कारण सब्जियों के दामो में भारी उछाल देखने को मिला है। करनाल की सब्जी मंडी सब्जी खरीदने आए लोगों ने सब्जी के बढ़ते दामो को सुनकर कहा 15 से 20 रूपये बिकने वाले टमाटर 60 से 70 रूपये किलो बिक रहा है, वहीं अगर अन्य सब्जियों की बात करे तो 15 से 20 रूपये किलो वाली सब्जी के दाम दो गुना बढ़ चुके हैं।

PunjabKesari, Heavy, rain, State, vegetable

जो आम लोगो की पहुंच से काफी दूर पहुंच गए है, जिसके कारण सब्जी गरीब की थाली से दूर हो गई। सब्जी विक्रेताओं के मुताबिक बारिश के चलते फसल को भी नुकसान पहुंचा है क्योंकि मंडी में सब्जी की आवक काफी कम हुई है जिस कारण सब्जी के दाम बढ़े हुए हैं।

PunjabKesari, Heavy, rain, State, vegetable

सब्जी के रेट की बात करें तो 15-20  रूपये किलो बिकने वाला मटर 60 रूपये से 70 रूपये किलो बिक रहा है, 20 रूपये किलो बिकने वाली गोभी 60 रूपये किलो और हरा धनिया 200 रूपये किलो तो अरबी 50 रूपये किलो तक बिक रही है-। वहीं तोरी और अन्य सब्जियों के दाम भी बढ़े हुए हैं। लोगों का कहना है लगातार सब्जियों के दाम बढ़ने के कारण काफी दिक्क्तों का समाना करना पड़ रहा है सब्जियां आम आदमी की पहुंच से काफी दूर हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static