चोर गिरोह का शातिर गुर्गा गिरफ्तार, 40 से ज्यादा चोरी की वारदातों का किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 10:58 AM (IST)

गुरुग्राम (मोहित) : गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अन्तर्राजिय चोर गिरोह के शातिर सदस्य को गिरफ्तार कर 40 से ज्यादा वारदातों का खुलासा किया है। दरअसल परमिंदर नाम के इस शातिर को क्राइम ब्रांच ने अवैध असलहे (देसी कट्टे) के साथ गिरफ्तार किया, लेकिन पुलिस तफ़्तीश में इस शातिर चोर ने दर्जनों चोरी की वारदातों का खुलासा कर दिया।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की मानें तो कुछ ही दिन पहले आरोपी ने राजस्थान के पाली इलाके शहर में 55 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था और फिर गुरुग्राम के कासन गाव में परचून की दुकान पर सामान्य दिनों की तरह काम करने लगा था। पुलिस गिरफ्त में परमिंदर नाम का यह शख्स कुख्यात चोर सतपाल फौजी का रिश्तेदार है और राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र में कई वारदातों में वांटेड था और लाखों की चोरी को अंजाम देकर गुरुग्राम में परचून की दुकान चलाने लगा था।

पुलिस की माने तो यह गिरोह दिन में रेकी कर बंद पड़ी कोठियों को निशाना बना चोरी की वारदात को अंजाम देकर शातिराना तरीकों से फरार हो जाते थे। फिलहाल पुलिस इसके सरगना के साथ-साथ गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static