Kisan Andolan 2.0 किसानों के दिल्ली कुच को लेकर पुलिस अधिकारियों की हुई हाई लेवल की मीटिंग

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2024 - 01:56 PM (IST)

रोहतक(दीपक): पंजाब में किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कुच की कॉल को लेकर जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ में दिखाई दे रहा है, जिसको लेकर आज लघु सचिवालय  में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों के साथ हाई लेवल की मीटिंग की गई है । मीटिंग में पैरामिलिट्री फोर्स के अधिकारी भी मौजूद रहे । 

 जिले के पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि पंजाब में किसान संगठनों ने दिल्ली कूच कॉल के चलते कानून व्यवस्था बनाए रखने के पूरे प्रबंध किए गए हैं । इसके चलते आज पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की गई है और जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पुलिस को अलर्ट मोड़ पर रखा गया है वहीं दो पैरामिलिट्री फोर्स की दो कंपनियां केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई है । 

जिले के साथ लगते जींद जिले की पुलिस के साथ भी समन्वय स्थापित किया गया है और हर एक्टिविटी पर नजर रखी जाएगी । वहीं जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया जाएगा ताकि किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राहत की बात यह है कि हरियाणा प्रदेश के किसान संगठनों ने इस आंदोलन में भाग लेने की बात नही की है यंहा के किसान नेताओं से मीटिंग भी हुई है । कानून व्यवस्था बनाए रखें और किसी के बहकावे में ना आए । 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static