हाईप्रोफाईल मर्डर: यमुनानगर में बिजनेसमैन की हत्या, सीसीटीवी की फुटेज डिलीट (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 09:11 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): सोमवार को हरियाणा का जिला यमुनानगर एक हाईप्रोफाईल क्रूर हत्या-कांड से दहल उठा। प्रसिद्ध उद्योगपति सरदारा सिंह को उसी के निजी रेस्टहाउस में तेजधार हथियारों से कई बार काटा गया था। रेस्ट हाउस की हर शह खून से सराबोर होकर किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रही थी। हैरानी की बात यह है कि सीसीटीवी कैमरों में कैद वारदात की फुटेज को सदेंहास्पद तरीके से डिलीट कर दिया गया है। फिलहाल जिले के एसपी ने पुलिस की कई टीमों का गठन कर अज्ञात हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

यमुनानगर के प्रसिद्ध उद्योगपति सरदारा सिंह के निजी रेस्टहाउस में बिखरा सामान, और खून से सनी हर चीज सरदारा सिंह की हत्या के मूक गवाह बने हुए हैं। मौके पर ही दम तोड़ चुके सरदारा सिंह के जिस्म पर अज्ञात बदमाशों ने तेज धार हथियारों से दर्जनों बार वार किए गए थे।

PunjabKesari

सरदारा सिंह के बेटे अनिल की माने तो उनके पिता व्यपार के चलते अक्सर इसी निजी रेस्ट हाउस में रूक जाया करते थे, उनकी अपने पिता से रविवार शाम को बात हुई थी और उन्होंने सोमवार सुबह आने के लिए बोला था। 

PunjabKesari

अनिल ने बताया कि जब वह सुबह पहुंचा तो गेट अंदर से बंद था, और काफी खटखटाने के बाद जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। उन्होंने ड्राईवर को दीवार फांदकर भीतर भेजा। उस समय दिखे माजरे से उन्हें यह वारदात लूट के इरादे से अंजाम दी गई प्रतीत हो रही है। 

PunjabKesari

मामला शहर के बड़े उद्योगपति की हत्या का था, लिहाजा खुद एसपी राजेश कालिया मौके का निरीक्षण करने पहुंचे गए। सरदारा सिंह के निजी रेस्ट हाउस में चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे, लेकिन हैरानी की बात है कि सभी कैमरों की फुटेज सदेंहास्पद तरीके से डिलीट पाई गई।

PunjabKesari
एसपी राजेश कालिया, सीन ऑफ क्राईम का दस्ता, और खुफियां विभाग के अधिकारी इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटे हुए हैं।

PunjabKesari

 फिलहाल पुलिस की जांच शून्य से शुरू होकर शून्य पर ही अटकी हुई है। अधिकारी इसे लूट या किसी रजिंश से जोड़ कर देख रहें है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static