हिसार: हैंडलूम के शोरूम में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 04:45 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : हिसार शहर की व्यस्ततम मार्केट में स्थित मद्रास हैंडलूम शोरूम में शॉर्ट सर्किट से बुधवार दोपहर को आग लग गई। आग लगने से आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग तथा पुलिस को दी गई। दमकल विभाग कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बिश्नोई मंदिर मार्केट में मद्रास हैंडलूम के शोरूम है। बुधवार की दोपहर अचानक शोरूम के चौथे फ्लोर पर आग लग गई और धुआं फैलने लगा। धुआं निकलते देख शोरूम में भगदड़ मच गई। आसपास के दुकानदारों में भी बेचैनी बढ़ गई। उन्होंने तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शोरूम के सामने रोड पर आवागमन बंद कर दिया। इसी बीच दमकल विभाग की गाड़ी भी आग बुझाने के लिए पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

हैंडलूम के मालिक संजय ग्रोवर ने बताया कि आगजनी चौथे फ्लोर पर हुई। आग से कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि लिफ्ट में शॉर्ट सर्किट होने के कारण चौथे फ्लोर पर आग लग गई थी।  शोरूम के मालिक के अनुसार इस घटना में उन्हें हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। फायर ऑफिसर सुनील ने बताया कि हमें आग लगने की सूचना मिली थी। आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static