त्यौहारी सीजन में हिसार पुलिस करेगी सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 09:56 AM (IST)

हिसार: इस माह में त्यौहारी सीजन को देखते हुए पुलिस द्वारा सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए जाएंगे। जिला पुलिस हिसार आने वाले त्यौहारी सीजन को देखते हुए शहर की सबसे व्यस्त राजगुरु मार्कीट और जिले में ट्रैफिक व्यवस्था और सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि त्यौहारी सीजन में बाजारों में काफी भीड़ रहती है। कुछ असामाजिक तत्व इसका फायदा उठाने को फिराक में रहते हैं।  हिसार पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए बताया कि मुख्य बाजारों में भीड़ के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस सुरक्षा प्रबन्ध किया गया है। 

भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा। पुलिस नगर निगम के साथ तालमेल कर सड़क पर अतिक्रमण के खिलाफ  मुहिम चलाई जाएगी। पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि जिला पुलिस हिसार द्वारा यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए बाजार के मुख्य मार्गों पर पुलिस के नाके लगाए जाएंगे।

जहां से मार्कीट में चार पहिया वाहनों का प्रवेश वर्जित होगा। इसके साथ ही आमजन की सुरक्षा के लिए राजगुरु मार्कीट, तेलियानपुल, बिश्नोई मंदिर मार्कीट सहित प्रमुख जगहों पर में पैदल गश्त पार्टियों की भी नियुक्ति की जाएगी। मार्कीट में गश्त के साथ असामाजिक तत्वों पर भी नजर रखी जाएगी, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static