कोरोना से जंग जीत घर पहुंचे अनिल विज, अभी रहेंगे ऑक्सीजन सपोर्ट पर

12/30/2020 4:16:15 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ही ट्वीट कर दी है। विज ने ट्वीट किया कि मुझे आज मेदांता अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मैं ऑक्सीजन सपोर्ट पर घर में रहूंगा।  गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित होने से अनिल विज की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। उन्हें पीजीआई रोहतक से गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया था।  वह अंबाला अपने घर पहुच गए है।

PunjabKesari

5 दिसंबर को मंत्री विज की तबीयत खराब हुई और वे कोरोना पॉजीटिव पाए गए। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी। इलाज के लिए उन्हें पहले अंबाला अस्पताल ले जाया गया। जांच में उनके फेफड़ों में इंफेक्शन मिला। इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें रोहतक PGI रेफर कर दिया। लेकिन परिजनों ने यहां इलाज को लेकर असंतुष्टि जताई। इसके बाद उन्हें मेदांता गुरुग्राम रेफर कर दिया गया। मेदांता में उन्हें ICU में ऑक्सीजन स्पोर्ट पर रखा गया।   
PunjabKesari


बता दें कि अनिल विज के फेफड़े में इंफेक्शन था। 20 नवंबर को अनिल विज ने कोरोना की वैक्सीन 'कोवाक्सीन' की पहली डोज लगवाई थी। 5 दिसंबर को उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वे वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। इसके बाद इस मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय को सफाई देनी पड़ी थी।  अनिल विज ने कहा था कि वैक्सीन लेने के बाद भी वह एहतियात बरत रहे थे, बावजूद इसके कोरोना की चपेट में आ गए। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से आज उन्हें छुट्टी मिल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static