हुड्डा ने सरकार पर बोला हमला, कहा- नौकरी घोटालों की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 09:45 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है और कहा है कि यह घोटालेबाज की सरकार है। घोटालों की निष्पक्ष जांच के लिए तुरंत प्रभाव से हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन और हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के चेयरमैन को इस्तीफा देना चाहिए। सरकार को नौकरियों में हुए घोटालों की हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करानी चाहिए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। हुड्डा ने आरोप लगाया कि घोटालेबाजों को ऊपर से किसी का संरक्षण मिला हुआ है।

पिछले कल संविधान दिवस था और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पिता एवं संविधान निर्मात्री सभा के सदस्य रहे चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा का जन्मदिवस भी था। इस मौके पर आईएमटी स्थित संविधान स्थल पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक क्षेत्र से जुड़े अनेक लोगों ने उसमें शिरकत की। पूर्व सीएम ने नौकरियों में रिश्वत मामले की हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच कराने की मांग की और कहा कि जांच प्रभावित ना हो, इसलिए दोनों भर्ती कमीशन के चेयरमैन को इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हालात ऐसे बन गए हैं कि नौकरियां किराना की दुकान की तरह बिक रही हैं।

किसान आंदोलन को लेकर भी हुड्डा ने कहा कि किसान अपनी जायज मांगों को लेकर बैठे हैं और कांग्रेस पार्टी ने शुरू से उनका समर्थन किया है। उन्होंने मांग की है कि सरकार खेती को लाभकारी बनाएं और इसमें जो भी संशोधन की जरूरत है, वह किए जाए और तुरंत प्रभाव से किसानों के साथ बातचीत करें। साथ ही यह भी कहा कि जिन किसानों की आंदोलन के दौरान मौत हुई है, उनके परिवारों को एक-एक सरकारी नौकरी दी जाए और हर पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए। हरियाणा कांग्रेस ने भी अपने स्तर पर इन किसान परिवारों की मदद की है। पंजाब और उत्तर प्रदेश सरकार भी मदद कर रही है, इसलिए हरियाणा सरकार को भी पीड़ित परिवारों की मदद करनी चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static