जेजेपी को समर्थन देने पर हुड्डा ने तंवर को घेरा, कहा- नहीं पड़ेगा कोई फर्क

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 07:04 PM (IST)

रोहतक(दीपक): अशोक तंवर के जेजेपी को समर्थन देने के बयान पर कटाक्ष करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इससे कांग्रेस पर कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अशोक तंवर अब कांग्रेस का सदस्य भी नहीं है। हुड्डा ने कहा कि चारों और कांग्रेस पार्टी की लहर है और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

PunjabKesari, HARYANA

भूपेंद्र हुड्डा ने आज गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा के जसिया, किलोई व बोहर गांव में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। हुड्डा ने कहा कि जो कसर 2005 से 2014 तक की सरकार में रह गई थी, वह इस बार पूरी कर देंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह का जनसमर्थन मिल रहा है, उससे यह तय हो गया है कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि गढ़ी सांपला किलोई से रिकॉर्ड तोड़ मतों से वे जीत हासिल करेंगे। क्योंकि जनता उनके साथ खड़ी है।

हुड्डा ने कहा अशोक तंवर किसी को भी समर्थन देने की घोषणा कर ले, कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है। फिलहाल अशोक तंवर कांग्रेस के सदस्य ही नहीं है। हुड्डा ने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जो वायदे भाजपा ने 2014 में किए थे, उनमें से कोई भी वायदा पूरा नहीं किया। प्रदेश का कोई भी वर्ग भारतीय जनता पार्टी के कामों से संतुष्ट नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static