जनक्रांति यात्रा को सफल बनाने के लिए हुड्डा समर्थक नेताओं ने झोंकी ताकत

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 06:46 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति के तीसरे चरण की शुरुआत पुन्हाना की धरती से आगामी 30 जून होने जा रही है। हुड्डा समर्थक नेताओं ने यात्रा और जनसभा को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। भीषण गर्मी में पारा 44 के करीब होने के बावजूद हुड्डा समर्थकों ने गांवों की खाक छाननी शुरू कर दी है।

पुन्हाना अनाज मंडी में आगामी 30 जून को विशाल रैली है। रैली में हुड्डा समर्थक एजाज खान, सुभान खान सिंगारिया के अलावा मकसूद शिकरावा, इब्राहिम इंजीनियर के अलावा फिरोजपुर झिरका सीट से पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहमद, याकूब उफऱ् मुरली के अलावा मामन खान इंजीनियर के द्वारा भी भीड़ जुटाने की बात सामने आ रही है। पूर्व परिवहन मंत्री आफ़ताब अहमद ने भी जिले में सबसे बड़ा कांग्रेसी चेहरा होने के कारण पूरी ताकत लगा दी है।

PunjabKesari

बता दें कि आगामी 30 जून को पुन्हाना तो एक-दो जुलाई को फिरोजपुर झिरका और नूंह में जनक्रांति यात्रा का आयोजन होगा। पत्रकारवार्ता में आफ़ताब अहमद ने कहा कि लाखों की भीड़ पुन्हाना रैली में जुटेगी, जो इतिहास कायम करेगी। यात्रा का मकसद अमन, शांति और विकास है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज से लोग दुखी हो चुके हैं। व्यापारी, कर्मचारी, किसान, मजदूर सब इस भाजपा सरकार से तंग आ चुके हैं। आफ़ताब अहमद बोले कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार जुमलों की सरकार है। लोगों से जो वायदा इस सरकार ने किया था, उस पर यह खरा उतरने में नाकाम रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static