हरियाणा में भीषण सड़क हादसा: ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़े मोटरसाइकिल सवारों को कुचला, 2 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 09:15 AM (IST)

अंबाला: गांव जलुबी स्थित पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक व बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत और एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।  

गांव उगाला के सरपंच शेर सिंह ने बताया कि वह पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने गया था। वहां उनके ताउ जसपाल सिंह का बेटा परविंद्र सिंह, चाचा जसबीर सिंह का बेटा कुलबीर सिंह और गांव सुहाता का सोमदत्त मोटरसाइकिल के साथ सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। जब वह तेल भरवाकर चलने लगा तो उसी समय बराडा की तरफ से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े परविंद्र सिंह, कुलबीर सिंह और सोमदत्त को टक्कर मार दी। हादसे की वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर साइड में बने गड्ढों में उतर गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

  एमएमयू अस्पताल में डॉक्टरों ने परविंद्र सिंह और बाद में इलाज के दौरान कुलबीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं सोमदत्त की टांगें और बाजू टूट गए। शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल उनका इलाज आदेश अस्पताल मोहड़ी में चल रहा है। दुर्घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static