होटल में शराब पीने से मना करने पर संचालक से की मारपीट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 11:58 AM (IST)

सिवानी मंडी (पोपली) : कार सवार युवकों को शराब पीने से मना करने पर उपमंडल के एक गांव में होटल संचालक के साथ मारपीट व बीच-बचाव के लिए आई उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। हमले की पूरी वारदात होटल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। आरोप है कि हमलावर उसकी व पत्नी की चेन छीन ले गए। सूचना पाकर पुलिस होटल पहुंची और सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्जे में लेकर पीड़ित के बयान पर 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

घटना 16 नवम्बर रात करीब साढ़े 9 बजे की है। पीड़ित हिसार रोड़ पर बने एक होटल में दूध की डेयरी का काम करता है। उसके मुताबिक एक स्कॉरपियो कार में कुछ युवक होटल पर आए और शराब की बोतल खोलकर पीने लगे। उसके विरोध करने के बाद उनके बीच कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद आरोपी कुलदीप अपने 10 साथियों के साथ होटल पर आया और लाठियों और डंडों से उस पर हमला कर दिया।

उसकी पत्नी छुड़वाने आई तो आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ व हाथापाई की। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी रैफर कर दिया गया। पीड़ित पक्ष के ही गांव के सुभाष, सुमित, बिट्टू और कुलदीप समेत 5 अन्य के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static