बहादुरगढ़ में गांव के पास झुग्गियों में लगी भीषण आग, सामान जलने से बेघर हो गए लोग

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 04:24 PM (IST)


बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार धनखड़): हरियाणा में आगजनी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला बहादुरगढ़ से सामने आया है। जहां बहादुरगढ़ में झुग्गी झोपड़ियां में अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते करीब 50 झुग्गी झोपड़ियां जलकर राख हो गई। इसके साथ ही कूड़ा बीनने वाले लोगों की दर्जन भर रेहड़ियां, एक गाड़ी और घर का जरूरी सामान भी जलकर राख हो गया। हादसा देर रात बहादुरगढ़ के सराय औरंगाबाद गांव के पास बसी झुकी झोपड़ियां में हुआ।

बता दें कि रात के समय जब सभी लोग सो रहे थे तो करीब 2 बजे अचानक झोपड़िया में आग लग गई। आग लगते ही सभी लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। आग पर काबू पाने के प्रयास भी किए गए, जो नाकाम रहे। बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर सुबह के समय पूरी तरह से काबू पाया जा सका। झोपड़ियों में रखा लोगों का सामान भी पूरी तरह से जलकर राख हो गया। इतना ही नहीं बल्कि झोपड़ियां और सामान जलने से कई लोग बेघर हो गए।

यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि रात के समय किसी ने जानबूझकर ये आग लगाई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई। अब देखना होगा कि ये आग आखिर महज एक दुर्घटना थी, या फिर किसी की सोची समझी साजिश। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static