पानीपत टोल प्लाजा पर सैकड़ों की संख्या में एकजुट हुए किसान, महिलाएं भी हुई शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 01:42 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत में डीजल व रसोई गैस की बढ़ती हुई कीमतों के खिलाफ आज किसान सड़कों पर उतरे है। किसानों ने पेट्रोल डीजल के रेट आधे किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। सयुंक्त किसान मोर्चा के आह्वाहन पर आज देश भर में दो घंटे के लिए सांकेतिक प्रदर्शन किया गया। इसी कड़ी में पानीपत में किसानों के प्रदर्शन की शुरुआत पानीपत टोल प्लाजा पर किसानों द्वारा की गई।

बताया जा रहा है कि जिला भर से सैकड़ों की संख्या में महिलाएं भी किसानों के साथ टोल प्लाजा पर पहुंची और जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए। इस दौरान किसानों ने अपने हाथों में गैस के सिलेंडर उठाकर सरकार को महंगाई के लिए जिम्मेदार ठहराया। किसान नेताओं ने कहा कि पहले वह कांग्रेस को सबक सिखा चुके हैं, अब बीजेपी की बारी है।

किसान नेताओं का कहना है कि पहले ही किसान 3 कृषि कानूनों से परेशान है और अब सरकार बढ़ती महंगाई से आम आदमी की कमर तोड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। जिसका असर आम आदमी पर पड़ रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द महंगाई पर अंकुश लगाएं और बढ़ती तेल कीमतों को कम करें ताकि आम व्यक्ति अपना जीवन यापन कर सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static